Home / Alwar / भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ बोले- जीत पक्की, केवल जीत का अंतर पता लगना बाकी

भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ बोले- जीत पक्की, केवल जीत का अंतर पता लगना बाकी

राजस्थान की अलवर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबा बालक नाथ 168409 वोटों से आगे चल रहे हैं। बढ़त पर भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ का कहना है कि उनकी जीत सुनिश्चित है।

अलवर। राजस्थान की अलवर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबा बालक नाथ 168409 वोटों से आगे चल रहे हैं। बढ़त पर बाबा बालक नाथ का कहना है कि उनकी जीत सुनिश्चित है। अब केवल जीत का अंतर पता लगना बाकी है। उन्होंने कहा कि अलवर की जनता ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है और वे अलवर की जनता का विश्वास कभी नहीं तोड़ेंगे।

 

भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ ने कहा की अलवर में बढ़ते अपराध पर लगाम लगेगी और भाजपा की सरकार बनते ही बदमाश अलवर छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि अलवर विकास की दौड़ में खासा पीछे रहा है। अब अलवर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाना है। अलवर की जनता ने भाजपा और मोदी सरकार को भरपूर सहयोग दिया है। बाबा बालक नाथ ने कहा कि उनकी जीत शुरुआत से ही सुनिश्चित थी।

 

अलवर की जनता देश में मोदी सरकार बनाना चाहती है तो वहीं बालकनाथ अपने गुरु के सपनों को पूरा करेंगे, जो कार्य चांदनाथ के समय में नहीं हो पाए वो अब होंगे। राजस्थान की सभी 25 सीटों में से 24 पर भाजपा उम्मीदवार और नागोर से हनुमान बेनीवाल बढ़त बनाए हुए हैं। भाजपा के कम से कम पन्द्रह उम्मीदवार अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवारों से एक लाख से अधिक मतों से आगे चल रहे है जिनमें भीलवाड़ा से सुभाष बहेडिया ने तीन लाख से अधिक का आंकडा पार कर रिकार्ड बनाने की ओर अग्रसर है।

 

भीलवाड़ा से सांसद बहेड़िया ने कांग्रेस के रामपाल शर्मा से तीन लाख से अधिक मतों से बढत बना ली है, जो प्रदेश में अब तक की मतगणना में सबसे अधिक है। इसी तरह से केन्द्रीय मंत्री पाली से पी पी चौधरी, जोधपुर से गजेन्द्र सिंह शेखावत, झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह, राजसमंद से दीय कुमारी, उदयपुर से अर्जुनलाल मीणा, बाड़मेर से कैलाश चौधरी, गंगानगर से निहालचंद मेघवाल, अजमेर से भागीरथ चौधरी एक लाख से अधिक मतों से आगे चल रहे है।

About admin

Check Also

दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश का VIDEO:8-10 बदमाश हथियार लहराते हुए पहुंचे, छोड़ने के लिए सड़क पर ही 2 लाख रुपए मांगे; डराने के लिए 4 राउंड फायर किए

अलवर के नीमराणा के पास औद्योगिक क्षेत्र के माधोसिंहपुरा गांव की फ्रेंड्स कॉलोनी में रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »