Home / Alwar / अलवर में यहां शराब पीने से मना किया तो बदमाशों ने कार से बाइक सवारों को कुचला

अलवर में यहां शराब पीने से मना किया तो बदमाशों ने कार से बाइक सवारों को कुचला

अलवर. दो युवकों ने बदमाशों को शराब पीने के लिए मना किया, यह उनपर भारी पड़ गया। धारूहेड़ा के भिवाड़ी रोड पर नगीना गार्डन के पास अज्ञात तीन युवकों ने हत्या के प्रयास के चलते बाइक सवार दो युवकों को गाड़ी से कुचल दिया। दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों युवकों को भिवाड़ी के नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना सेक्टर पुलिस के अनुसार अलवर बाईपास स्थित एक होटल में कुछ लोग खाना खा रहे थे इसी बीच तीन चार युवक वहां पहुंचे तथा शराब पीने की जिद करने लगे वहीं पर बैठे भिवाड़ी सेक्टर 3 निवासी ललित कुमार व फरीदाबाद निवासी विशाल ने भी उनका विरोध किया। इसी बीच होटल मालिक गौरव शर्मा की सूचना पर भिवाड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन जब तक वहां से आरोपी निकल चुके थे।

कुछ देर बाद ही जब ललित व विशाल बाइक से धारूहेड़ा की ओर आ रहे थे तो उन लोगों ने उनकी बाइक का पीछा किया और बाइक को कार से टक्कर मार दी। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें भिवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेक्टर 6 थाना पुलिस ने होटल मालिक गौरव शर्मा की शिकायत व घायलो के बयान पर बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल होटल में बदमाश लोगों की फोटो कैद हो गई है। पुलिस फोटो के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास में लगी हुई है।

About admin

Check Also

दिल्ली की युवती से गैंगरेप:काम दिलाने का झांसा देकर लेकर आए थे युवती को, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, कई महीनों तक करते रहे गैंगरेप; सहेली से भी किया दुष्कर्म

कस्बे की एक हाउसिंग सोसायटी में किराये पर रह रही एक युवती से हरियाणा निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »