Home / Alwar / थानागाजी गैंग रेप का मुख्य आरोपी गुजरात भागने की फिराक में था, पुलिस ने फिर इस तरह फिल्मी स्टाइल से किया गिरफ्तार

थानागाजी गैंग रेप का मुख्य आरोपी गुजरात भागने की फिराक में था, पुलिस ने फिर इस तरह फिल्मी स्टाइल से किया गिरफ्तार

पुलिस ने थानागाजी गैंग रेप केस के मुख्य आरोपी को फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार किया था।

अलवर. अलवर जिले के बहुचर्चित थानागाजी क्षेत्र में हुए सामूहिक बलात्कार का मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर गुजरात भागने की फिराक में था। आरोपी यहां से अपने दोस्त के ट्रक के जरिए गुजरात भागने की फिराक में था। लेकिन, इससे पहले ही पुलिस ने सीकर के अजीतगढ़ में ट्रक में बैठे आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने इसके साथी ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि मामले में मुख्य आरोपी ही फरार चल रहा था। जबकि प्रकरण में शामिल बाकी के आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

अलवर जिले के तिजारा थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि बुधवार की दोपहर अपने जानकार ट्रक चालक के साथ उसमें बैठकर अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अजमेरी में स्थित जमवाडी जोड़ी में स्थित मारुति नंदन मिनरल्स फैक्ट्री में आकर छिप गया था। जबकि पुलिस के पास आरोपी छोटेलाल की कॉल डिटेल जयपुर जिले के पावटा तक की आ रही थी। उसके बाद उसकी कॉल डिटेल बंद हो गई थी। सूचना पुख्ता होने पर अजीतगढ़ पुलिस के हेडकांस्टेबल सुंडाराम सैनी कांस्टेबल हरि सिंह, बाबूलाल व महेश को साथ लेकर पुलिस ने पहले तो उस दुकानदार को उठाया। उससे पूछताछ करने पर दुकानदार पुलिस को संबंधित फैक्ट्री के अंदर ले गया। यहां घटना का मुख्य आरोपी छोटेलाल ट्रक के अंदर सो रहा था । जिसको पुलिस ने दबोच लिया। ट्रक में पाउडर लोड हो जाने के बाद ट्रक गुजरात रवाना होना था।

About admin

Check Also

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का निधन, 77 की उम्र में घनश्याम नायक ने ली आखिरी सांस

टीवी की दुनिया से एक दिल टूटने वाली खबर सामने आई है। टीवी शो ‘तारक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »