Home / Alwar / अलवर में रात 1 बजे बड़ा हादसा, नशे में धुत चालक, डिवाइडर फांदकर स्कूल में घुसी कार

अलवर में रात 1 बजे बड़ा हादसा, नशे में धुत चालक, डिवाइडर फांदकर स्कूल में घुसी कार

अलवर : अलवर शहर में रात करीब 1 बजे शराब के नशे में धुत एक कार चालक ने गीतानंद शिशु चिकित्सालय के पास डिवाइडर की रैलिंग तोड़ते दूसरी तरफ नवीन स्कूल के पास होर्डिंग को तोडकऱ दीवार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दीवार में छेद हो गया और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे मौके पर पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। चालक के सिर में कई टांके आए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंचे उसके मित्रों ने बाद में उसे सोलंकी अस्पताल में भर्ती कराया। कार चालक जय कृष्ण क्लब में पार्टी कर अपने घर लौट रहा था। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाने के एएसआई कैलाश चंद ने बताया कि गांव ढिस, बडऱ्ोद के पास के रहने वाले धर्मेन्द्र चौधरी (38) शहर में जयकृष्ण क्लब में पार्टी कर अपनी लग्जरी कार से गांव लौट रहा था। धर्मेन्द्र ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में धुत धर्मेन्द्र तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। गीतानंद शिशु चिकित्सालय के पास गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर की रैलिंग तोड़ती हुई और एक ठेली को टक्कर मारती हुई उछलकर दूसरी तरफ जा पहुंची और नवीन सीनियर सैकण्डरी स्कूल के पास एक प्याऊ के पास होर्डिंग से टकरा गई। होर्डिंग को तोडऩे के बाद कार दीवार में जा घुसी, जिससे उसमें छेद हो गया। दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और चालक धर्मेन्द्र सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार में लोहे का एंगल घुसा

हादसे के दौरान कार जब होर्डिंग से टकराई तो उसका लोहे का एंगल चालक के बंगल से निकलकर कार के आर-पार हो गया, लेकिन चालक धर्मेन्द्र बाल-बाल बच गया। उसके सिर में चोटे आई हैं।

About admin

Check Also

दिल्ली की युवती से गैंगरेप:काम दिलाने का झांसा देकर लेकर आए थे युवती को, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, कई महीनों तक करते रहे गैंगरेप; सहेली से भी किया दुष्कर्म

कस्बे की एक हाउसिंग सोसायटी में किराये पर रह रही एक युवती से हरियाणा निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »