Home / Alwar / अलवर जंक्शन पर ट्रेन के नीचे लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़, महिला हुई बेहोश

अलवर जंक्शन पर ट्रेन के नीचे लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़, महिला हुई बेहोश

Fire At Alwar Junction : अलवर जंक्शन पर अलवर-मथुरा पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई।

अलवर. अलवर जंक्शन पर बड़ा हादसा टल गया। शनिवार दोपहर अलवर जंक्शन पर अलवर-मथुरा पैसेंजर के कोच के नीचे लगी बैटरी का फ्यूज शॉर्ट होने से आग लग गई। हालांकि आग पर जल्दी ही काबू पा लिया गया, लेकिन आग की सूचना से यात्रियों में हडक़ंप मच गया। यात्रियों को आग का पता चलते ही सभी ट्रेन से उतरने लग गए। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। यात्री ने कोच के नीचे से निकलते हुए धुंए देखा, सूचना पर आरपीएफ व रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और फायर उपकरणों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

इलेक्ट्रिक विभाग की मंजूरी के बाद चलाई

अलवर-मथुरा पैसेंजर ट्रेन शनिवार दोपहर 2.25 पर अलवर पहुंची, ट्रेन में 3 बजकर 5 मिनट पर आग लगी, आग पर पांच मिनट में काबू पा लिया गया। इसके बाद इलेक्ट्रिक विभाग की मंजूरी के बाद ट्रेन को 3.37 पर अलवर स्टेशन से रवाना किया गया।

यात्रियों की जुबानी

ट्रेन में बैठे यात्री आग की सूचना पाकर घबरा गए। गोवर्धन जा रहे यात्री रमेश ने बताया कि वो 65 नंबर सीट पर बैठे थे, उन्हें धुआं निकलता दिखा, पहले तो सोचा कि सामान्य धुआं है, लेकिन थोड़ी देर बाद ज्यादा धुआं निकलता देख लोग टे्रन से नीचे उतरने लगे। वहीं गोवर्धन जा रही अलवर निवासी संतोष आग की सूचना पाकर बेहोश हो गई। होश आने के बाद उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रेन में आग की खबर से वो डर गई थी, कुछ देर बाद होश आया और ट्रेन में बैठकर गोवर्धन के लिए रवाना हुई।

About admin

Check Also

सभापति बीना गुप्ता कोर्ट में पेश होने से पहले बोली ‘नो-टेंशन’, जज ने जेल भेजा तो तबीयत बिगड़ी

अलवर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार अलवर नगर परिषद सभापति बीना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »