Home / Alwar / जसराम पटेल सरपंच जैनपुरबास की मौत पुरे बहरोड़ में सनसनी।

जसराम पटेल सरपंच जैनपुरबास की मौत पुरे बहरोड़ में सनसनी।

आज दोपहर को जसराम पटेल की गोली लगने से मौत हो गई डिसपी के अनुसार जसराम पटेल को 6 से 7 गोली लगी हो सकती है , जसराम पटेल अपने गांव की चौपाल पर बैठे हुए थे तभी उनको गोली मारी गई। जसराम पटेल ने बसपा की टिकट से बहरोड़ विधानसभा से चुनाव लड़ा था जिसमे इन्हे 15000 वोट मिले थे। इस घटना से पुरे इलाके में सनसनी फल गई है एवं जैनपुरबास गांव में पूरा पुलिस जाब्ता तैनात है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार जसराम पटेल को 4 गोली लगी है, जिसमें एक गोली उसके सिर में लगी है। जानकारी के अनुसार जसराम पटेल को गांव के मंदिर के पास गोली लगी। इसके बाद गांव के लोगों ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई और इसे हॉस्प्टिल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी करा दी है।

हिस्ट्रीशीटर है जसराम पटेल

जसराम पटेल बहरोड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जसराम के ऊपर कई केस लगे हुए हैं। जसराम गुर्जर गैंगस्टर रह चुका है।जसराम गुर्जर की गैंग है। इसकी गैंग का अन्य गैंग से कई बार गैंगवार हुआ। जसराम पटेल ने पिछले साल बहरोड़ विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। जसराम को चुनाव में 12 हजार 433 वोट मिले थे।

About admin

Check Also

दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश का VIDEO:8-10 बदमाश हथियार लहराते हुए पहुंचे, छोड़ने के लिए सड़क पर ही 2 लाख रुपए मांगे; डराने के लिए 4 राउंड फायर किए

अलवर के नीमराणा के पास औद्योगिक क्षेत्र के माधोसिंहपुरा गांव की फ्रेंड्स कॉलोनी में रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »