Home / Alwar / शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

अलवर. शहर कोतवाली थाना और अरावली विहार थाने की स्पेशल टीम ने रविवार को एक शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पुलिस ने चोरी की पांच बाइक और एक स्कूटी बरामद की। पुलिस आरोपी से अन्य वाहनों की चोरी की वारदातों के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ कर रही है।
कोतवाल अध्यात्म गौतम ने बताया कि वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से अरावली विहार थाने की जिला स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस की संयुक्त टीम गठित की गई। मुखबिर से सूचना पर टीम ने रविवार को दबिश कार्रवाई कर दिवाकरी मोड़ जंगल से अंतरराज्यीय वाहन चोर अब्बास पुत्र खुर्शीद खा निवासी साइमीरबास थाना फिरोजपुर झिरका जिला नूहं मेवात (हरियाणा) को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की गई।
यहां से चोरी किए वाहन
शातिर वाहन चोर अब्बास ने २० अक्टूबर २०१९ को अग्रसेन ओवरब्रिज के नीचे से कैमाला निवासी आेमप्रकाश पुत्र गंगाराम, २७ नवम्बर २०१९ को अग्रसेन ओवरब्रिज के समीप से नौगांवा निवासी दीपक पुत्र प्रकाशचंद जैन, २६ जनवरी २०१९ को शांतिकुंज इलाके से शांतिकुंज निवासी संजय पुत्र क्रांति कुमार की बाइक चोरी की। २० जुलाई २०१८ को रेवाड़ी के आजाद चौक से बाइक चोरी की। उक्त सभी बाइक अब्बास से बरामद की जा चुकी हैं।
रेवाड़ी और अलवर पुलिस का वांछित
वाहन चोर अब्बास दो माह पूर्व हरियाणा के बड़कली चौक से बोलेरो चोरी, २० जुलाई २०१८ को रेवाड़ी से कर्मवीर सिंह की बाइक तथा अलवर सदर थाना पुलिस के बाइक चोरी के एक प्रकरण में स्थायी वारंटी है और इन सभी प्रकरणों में वांछित है।

About admin

Check Also

दिल्ली की युवती से गैंगरेप:काम दिलाने का झांसा देकर लेकर आए थे युवती को, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, कई महीनों तक करते रहे गैंगरेप; सहेली से भी किया दुष्कर्म

कस्बे की एक हाउसिंग सोसायटी में किराये पर रह रही एक युवती से हरियाणा निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »