Home / Alwar / महिला ने कांग्रेस MLA पर लगाया होटल में बलात्कार करने का आरोप, सीबी-सीआइडी को दी जांच

महिला ने कांग्रेस MLA पर लगाया होटल में बलात्कार करने का आरोप, सीबी-सीआइडी को दी जांच

राजस्थान में लोकसभा चुनावों की सरगर्मी के बीच एक महिला ने राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

अलवर। राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने इस्तगासे से रैणी पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। बलात्कार के आरोपों पर विधायक जौहरीलाल मीणा का कहना है कि यह राजनीतिक षड्यंत्र है। मेरी छवि को खराब करने के लिए झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया है। मुझ पर लगाए आरोप झूठे और निराधार हैं।

 

पुलिस ने बताया कि रैणी थाना क्षेत्र निवासी एक 38 वर्षीय महिला ने 10 अप्रेल को राजगढ़ न्यायालय में विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ इस्तगासा दायर किया। प्रकरण के मुताबिक, करीब 2 वर्ष पूर्व जौहरीलाल मीणा पुत्र मोहरपाल मीणा निवासी सुगला पाडा थाना रैणी पीड़िता के गांव आया था।

 

इसी दौरान जौहरीलाल से महिला की पहचान हुई। इसके बाद अभियुक्त जौहरीलाल उसके घर आने—जाने लगा। इसके बाद एक दिन महिला की तबीयत खराब थी। उसी दौरान अभियुक्त जौहरीलाल पीड़िता के घर आया और उसे डॉक्टर को दिखाने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठाकर मेहंदीपुर बालाजी स्थित एक होटल ले गया। होटल में तबीयत ठीक करने के नाम पर दो गोलियां खिला दी। इनसे वह अर्ध चेतना में चली गई। इसका फायदा उठा आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

 

होश आने पर जीप में बिठा महिला को उसके गांव छोड़ गया। जौहरीलाल ने धमकी भी दी की मैंने तेरा वीडियो बना लिया है। किसी को बताया तो बदनाम कर दूंगा। इससे वह डर गई और बात किसी को जाहिर नहीं की। इससे बाद जौहरीलाल के हौसले बढ़ गए और महिला के साथ दोबारा बलात्कार किया। आरोप है कि जौहरीलाल पिछले 2 वर्षों से लगातार पीड़िता का इसी तरह देह शोषण कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच के लिए सीबी-सीआइडी को जयपुर भेजा गया है।

About admin

Check Also

दिल्ली की युवती से गैंगरेप:काम दिलाने का झांसा देकर लेकर आए थे युवती को, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, कई महीनों तक करते रहे गैंगरेप; सहेली से भी किया दुष्कर्म

कस्बे की एक हाउसिंग सोसायटी में किराये पर रह रही एक युवती से हरियाणा निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »