Home / Alwar / कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया बलात्कार का मामला, लगाया यह गंभीर आरोप, पार्टी में मचा हडक़ंप

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया बलात्कार का मामला, लगाया यह गंभीर आरोप, पार्टी में मचा हडक़ंप

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के खिलाफ महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

अलवर. अलवर जिले की राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने इस्तगासे के माध्यम से रैणी पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

रैणी थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि रैणी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने 10 अप्रेल को राजगढ़ न्यायालय में राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ इस्तगासा दायर किया। इस्तगासे में महिला ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले जौहरीलाल मीणा किसी बहाने से अपने साथ ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। न्यायालय से इस्तगासा शुक्रवार को रैणी थाने पर पहुंचा। इसके बाद इस्तगासे के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया। प्रकरण को जांच के लिए सीआईसी-सीबी जयपुर भेजा गया है।

झूठे आरोप हैं

यह राजनीतिक षड्यंत्र है। मेरी छवि को खराब करने के लिए झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया है। मुझ पर लगाए आरोप झूठे और निराधार हैं।

– जौहरीलाल मीणा, विधायक, राजगढ़-लक्ष्मगणढ़

कौन हैं जौहरी लाल मीणा

जौहरी लाल मीणा अलवर की राजगढ-लक्ष्मणगढ़ सीट से कांग्रेस के विधायक हैं। मीणा ने इन विधानसभा चुनाव में अलवर जिले में सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी।जौहरी मीणा 1998 में भी कांग्रेस से विधायक चुने गए थे। जौहरी मीणा ने पत्रिका को एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके अलावा क्षेत्र से कोई भी कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ता है तो उसकी जमानत जब्त हो जाती है। जौहरी का कहना है कि उनकी उम्र 70 के करीब हैं, लेकिन वे अब भी खुद को युवा मानते हैं।

About admin

Check Also

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का निधन, 77 की उम्र में घनश्याम नायक ने ली आखिरी सांस

टीवी की दुनिया से एक दिल टूटने वाली खबर सामने आई है। टीवी शो ‘तारक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »