Home / Alwar / राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी, थानागाजी गैंग रेप केस के मुख्य आरोपी छोटेलाल को यहां से किया गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी, थानागाजी गैंग रेप केस के मुख्य आरोपी छोटेलाल को यहां से किया गिरफ्तार

अलवर. राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने थानागाजी गैंग रेप मामले के मुख्य आरोपी छोटेलाल को गिरफ्तार किया है। पति के सामने पत्नी से गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर निवासी गांव रतनपुरा (बानसूर) को अलवर पुलिस ने गुरुवार शाम को अजीतगढ़ के अजमेरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। सुबह पुलिस ने पीडि़ता को अलवर लाकर न्यायालय के समक्ष धारा-164 के तहत बयान कराए। प्रकरण में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी अशोक गुर्जर निवासी भड़ाना की वाल (नारायणपुर) को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर 13 मई तक पुलिस रिमांड पर लिया है।

पैरों में कैलिपर बांधकर ही खड़ा हो पाता है आरोपी

गैंगरेप के मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर के कुछ साल पहले एक झगड़े में दोनों पैर तोड़ दिए थे। तब से वह दोनों पैरों में कैलिपर बांधकर ही धीरे-धीरे चल पाता है। बिना कैलिपर के वह खड़ा भी नहीं हो पाता है।
दोस्त के ट्रोले में बैठकर पहुंचा अजीतगढ़

आरोपी छोटेलाल गुर्जर का एक दोस्त चिमनपुरा गांव में रहता है। वह बड़ा ट्रोला चलाता है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छोटेलाल गुर्जर उसके ट्रोले में बैठकर ही अजीतगढ़ के अजमेरी के समीप स्थित एक क्रेशर पर पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को वहीं से गिरफ्तार किया है।

वहीं, बुधवार देर रात दबोचे आरोपी महेश गुर्जर निवासी भड़ाना की वाल (नारायणपुर) और हंसराज गुर्जर निवासी कालाखोरा (थानागाजी) को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। प्रकरण में पूर्व में गिरफ्तार आरोपी इंद्राज गुर्जर निवासी प्रागपुरा (जयपुर) न्यायिक अभिरक्षा में जेल में है। जबकि सोशल मीडिया पर घटना के वीडियो-फोटो वायरल करने वाला आरोपी मुकेश गुर्जर निवासी कालाखोरा (थानागाजी) भी 13 मई तक पुलिस रिमांड पर है। उल्लेखनीय है कि 26 अप्रेल को थानागाजी-अलवर मार्ग स्थित दुहार चौगान के बीहड़ों में पांच युवकों ने बाइक पर जा रहे पति-पत्नी को रोककर उनके साथ मारपीट की। फिर पति को बंधक बना उसके सामने पत्नी से गैंगरेप कर दिया था। इसके बाद उनके एक साथी ने घटना के वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे।

 

About admin

Check Also

सभापति बीना गुप्ता कोर्ट में पेश होने से पहले बोली ‘नो-टेंशन’, जज ने जेल भेजा तो तबीयत बिगड़ी

अलवर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार अलवर नगर परिषद सभापति बीना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »