Home / Alwar / थानागाजी गैंग रेप की पीडि़त महिला के पति ने दिया बड़ा बयान, उनसे मिलने वाले नेताओ के लिए बोली ये बाते।

थानागाजी गैंग रेप की पीडि़त महिला के पति ने दिया बड़ा बयान, उनसे मिलने वाले नेताओ के लिए बोली ये बाते।

अलवर. अलवर जिले के थानागाजी में हुए गैंग रेप के बाद वीडियो वायरल होने से पीडि़त और उसके परिवार को झटका लगा है। यह पूरा मामला अब देशभर में चर्चित हो गया है। वहीं इस मामले पर राजनीति भी हो रही है। इसी के चलते राजनेता, एनजीओ आदि पीडि़त से लगातार मुलाकात कर रहे हैं। अब पीडि़त महिला के पति का नया बयान सामने आया है। पीडि़त के पति का कहना है कि जो लोग उनसे मिलने आ रहे हैं, वे केवल एक ही सवाल पूछ रहे हैं। पीडि़त के पति ने बताया कि उनसे मिलने आ रहे नेता, एनजीओ उनसे बार-बार घटना के बारे में पूछ रहे हैं। इससे वे परेशान हो गए हैं। बार-बार एक ही सवाल पूछे जाने पर उन्हें वही घटना याद आती है। पीडि़त के पति ने बताया कि उनके घर में शादी है, उन्हें वहां जाना है, लेकिन रोज कोई ना कोई उनसे मिलने पहुंच जाता है, अब वे शादी में ध्यान दे या इनसे मिले।

इधर, पीडि़त से मुलाकात करने आ रहे राहुल गांधी का दौरा स्थगित हो गया है। दिल्ली में खराब मौसम के कारण उनके हेलिकॉप्टर को उड़ान की इजाजत नहीं मिली। ऐसे में राहुल गांधी अब गुरुवार को पीडि़त से मुलाकात करेंगे।

About admin

Check Also

दिल्ली की युवती से गैंगरेप:काम दिलाने का झांसा देकर लेकर आए थे युवती को, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, कई महीनों तक करते रहे गैंगरेप; सहेली से भी किया दुष्कर्म

कस्बे की एक हाउसिंग सोसायटी में किराये पर रह रही एक युवती से हरियाणा निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »