Home / Alwar / अलवर के बहरोड़ में फिर से बदमाशों का आतंक, ढाबे पर बैठे युवक के सीने और गर्दन में दाग दी गोलियां, हुई दर्दनाक मौत

अलवर के बहरोड़ में फिर से बदमाशों का आतंक, ढाबे पर बैठे युवक के सीने और गर्दन में दाग दी गोलियां, हुई दर्दनाक मौत

अलवर. Behror Firing : अलवर जिले के बहरोड़ में एक बार फिर से अपराधिक घटनाएं होने लगी है। बहरोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम कोहराणा के पास सोमवार रात लगभग 9 बजे गांव के एक युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर गंभीर घायल किया। घायल को जयपुर रैफर किया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।उपचार के लिए उसे बहरोड़ के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की।

घायल के साथ आए ग्रामीणों ने बताया कि रात 9 बजे कोहराणा निवासी अनिल कुमार यादव (28) जो ड्राइवरी का काम करता है, गांव और हरियाणा सीमा के पास शराब ठेके के पास गंभीर अवस्था में घायल पड़ा हुआ था। जिसे देखकर ग्रामीणों ने आपस में सूचना दी जिस पर घायल को बहरोड़ के एक निजी अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने जिसका उपचार शुरू किया। युवक अनिल कुमार के दो गोली मारी गई है जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी लेकर मामले में जांच कार्रवाई शुरू की है। पुलिस संदेश जता रही है कि शराब पीने के दौरान कोई झगड़ा या अन्य घटना हुई हो जिससे इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया गया हो। उल्लेखनीय है कि क्षेत्र में आए दिन बढ़ते अपराधों से आमजन में भय का वातावरण बनता जा रहा है। घायल की चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

रास्ते में भाई को बताया

अनिल को जब गंभीर हालत में जयपुर ले जा रहे थे, तब उसने परिजनों को बताया कि उसे गांव गुगाडिय़ा निवासी छोटिया ने गोली मारी है। फायरिंग में एक गोली गर्दन और दूसरी सीने पर लगी है। थानाधिकारी जितेन्द्र सोलंकी ने बताया कि अभी इस मामले में एफआइआर नहीं हुई है। वहीं ऐसी घटनाएं होने से आमजन में भय का माहौल बना हुआ है।

About admin

Check Also

दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश का VIDEO:8-10 बदमाश हथियार लहराते हुए पहुंचे, छोड़ने के लिए सड़क पर ही 2 लाख रुपए मांगे; डराने के लिए 4 राउंड फायर किए

अलवर के नीमराणा के पास औद्योगिक क्षेत्र के माधोसिंहपुरा गांव की फ्रेंड्स कॉलोनी में रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »