Home / Behror / घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से मारपीट:बचाने आए बेटे का सिर फोड़ा, 6 टांके आए

घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से मारपीट:बचाने आए बेटे का सिर फोड़ा, 6 टांके आए

बहरोड़ के दिवान मोहल्ले में बुजुर्ग मां और बेटे को सड़क पर खड़े युवक को दूर हटने के लिए टोकना भारी पड़ गया। युवक को टोकना इतना नागवार गुजरा की वह अपने साथियों के साथ मिलकर 70 साल की बुजुर्ग महिला पर ताबड़तोड़ हमलाकर लहुलुहान कर दिया। इस दौरान मां को बचाने आए बेटे पर भी युवकों ने हमला कर दिया। जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से 6 टांके आए हैं। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बादवजू भी कार्रवाई नहीं होने से मां-बेटे हताश बने हुए हैं।

मारपीट में घायल महिला के पैरों पर चोट के निशान बन गए हैं
मारपीट में घायल महिला के पैरों पर चोट के निशान बन गए हैं

मामला पांच दिन पुराना 27 अक्टूबर शाम का है। 70 वर्षीय भूतेरी देवी पत्नी स्व. गुलाब महाजन ने बताया कि उनके मकान बहुत पुराना है। जिसके बाहर निकला हुआ छज्जा करीब चार-पांच महिने पहले नीचे गिर गया। उसके मकान से सामने से सड़क निकल रही है। छज्जे को बनावाने के काम करवाया जा रहा था। बुजुर्ग अपने मकान की छत पर झाडू निकाल रही थी।

इस दौरान सड़क पर खासापुरा निवासी दीपांशु पुत्र मोती सैनी खड़ा था और उसके मकान के बाहर पड़ी रोडियों को पैर से बिखेर रहा था। बुजुर्ग ने टोकते हुए रोड़ियों को फैलाने से मना किया और कहा कि वह झाडू निकाल रही है, दूर हट जाए। झाडू से उछटकर कोई रोड़ी नहीं लगे। लेकिन दीपांशु ने नाराजगी जताते हुए सड़क को सार्वजनिक बताया और गाली-गलौच करते हुए वहां से चला गया।

महिला ने युवक को घर के बाहर खड़ा होने से मना किया था, जिस पर विवाद हो गया
महिला ने युवक को घर के बाहर खड़ा होने से मना किया था, जिस पर विवाद हो गया

हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर
कुछ देर बात वह जोनी, जानु सहित चार-पांच लड़कों को लेकर आया और घर से अंदर घुसकर मारपीट करना शुरु कर दिया। युवकों की पिटाई से बुजुर्ग के पैर में अंदरूनी चोट के नीले निशान बने हुए हैं। मां को बचाने के लिए आए बेटे नवीन पर हमलाकर दिया। दोनों मां-बेटे पर किए गए हमले से सिर फूट गए और लहुलुहान हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों के सिर में टांके आए हैं। जिसकी रिपोर्ट 28 अक्टूबर को दर्ज करवा दी गई। जिसकी जांच मुख्य आरक्षी (हेड कांस्टेबल) कृष्ण कुमार को सौंपी गई है, लेकिन वारदात के चार दिन बाद भी हमलावर पुलिस पकड़ से दूर हैं।

About admin

Check Also

अलवर के बहरोड़ थाने में घुसे बदमाशों ने एके-47 से किया ताबड़तोड़ फायर, लॉकअप का ताला तोडकऱ अपने साथी को छुड़ाकर हुए फरार

अलवर. Behror Police Station Firing : अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में करीब 1 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »