Home / Desh-Videsh / Govt Job: थल सेना में भर्ती का सुनहरा मौका, इस तारीख तक करें आवेदन

Govt Job: थल सेना में भर्ती का सुनहरा मौका, इस तारीख तक करें आवेदन

अगर आप सेना में भर्ती होकर देश सेवा का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के समस्त जिलों के अभ्यर्थियों के लिए बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में एक जून को थल सेना रैली का आयोजन किया जा रहा है।

रायपुर. अगर आप सेना में भर्ती होकर देश सेवा का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के समस्त जिलों के अभ्यर्थियों के लिए बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में एक जून को थल सेना रैली का आयोजन किया जा रहा है।

आवेदन की तिथि, स्थान, समय के विकास के साथ प्रवेश पत्र का प्रिंट आउट लेना होगा। भर्ती प्रक्रिया के नियमों और बिलासपुर में उ’च मुख्यालय के निर्देशानुसार कभी भी बदलाव किया जा सकता है। भर्ती परीक्षा में भाग लेने आवेदन की अंतिम तिथि 16 मई 2019 नियत है। यह थल सेना भर्ती रैली छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के योग्य उम्मीदवारों के लिए है।

भर्ती प्रक्रिया में www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन करना आवश्यक है। इस भर्ती रैली हेतु आवेदन 02 अप्रैल 2019 से 16 मई 2019 तक किया जा सकेगा।

आवेदन करके 18 मई 2019 के बाद इसी वेबसाइट पर अपनी ई-मेल पर लॉग-इन करके अपने प्रवेश पत्र की तारीख और रैली स्थान के विवरण के साथ प्रिंट आऊट लेना होगा। आवेदक अपने प्रवेश पत्र पर नवीनतम फोटो चस्पा करने बाद भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे। इस रैली में भाग लेने के कारण ऑनलाईन पंजीकरण और आवेदन आवश्यक है।

About admin

Check Also

अलवर के बहरोड़ थाने में घुसे बदमाशों ने एके-47 से किया ताबड़तोड़ फायर, लॉकअप का ताला तोडकऱ अपने साथी को छुड़ाकर हुए फरार

अलवर. Behror Police Station Firing : अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में करीब 1 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »