Home / Crime / Udaipur Bride Kidnap में पुलिस की कामयाबी, सीकर में 5 दिन तो उदयपुर में 24 घंटे के अंदर आरोपियों को धरा

Udaipur Bride Kidnap में पुलिस की कामयाबी, सीकर में 5 दिन तो उदयपुर में 24 घंटे के अंदर आरोपियों को धरा

पुलिस ने मामले के 24 घंटे के अंदर ही दुल्हन को जयपुर में दस्तयाब कर लिया।उदयपुर दुल्हन किडनेप मामले में राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं।

उदयपुर दुल्हन किडनैप मामले के अंदर राजस्थान पुलिस ने कम्ब्याबी हासिल कर ली है 24 घंटे के अंदर ही दुल्हन को जयपुर में दस्तयाब कर लिया। सीकर दुल्हन किडनैप मामले में भी पुलिस न जल्द ही कामयाबी हासिल कर ली थी।

विदाई के कुछ ही देर बाद ही अपहरण

उदयपुर के हिरण मगरी थाना क्षेत्र के सवीना रेलवे अंडर पास पर मंगलवार सुबह विदाई के कुछ ही देर बाद दुल्हन को उसका कथित प्रेमी अपने साथ पांच युवक साथ लेकर आया और कार में उसका अपहरण करले गया। जब उन्होंने अपहरण किया उसमे दूल्हे को चोट आई है। पुलिस ने बुधवार तड़के मुख्य आरोपी प्रियंक को जयपुर के सिंधी कैंप बस अड्डे के पास से पकड़ लिया गया। उसके साथ दुल्हन को भी बरामद कर लिया गया।

पहले ये था आराेपियाें का प्लान

इनका पहले ब्यूटी पार्लर से भागने की योजना थी, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद दुल्हन और आरोपी प्रियंक का प्लान था कि कार में बैठने के बाद उल्टी का बहाना करेगी और वहां से दोनों भाग जाएंगे, लेकिन मारपीट का कोई प्लान नहीं था। बाद में भैरूजी के मंदिर पर नारियल चढ़ाकर आने के बाद 2 युवकों ने बाइक कार के आगे लगा दी। थोड़ी ही देर में एक कार भी आई, जिसमें 3 युवक थे। ये पांचाें युवक दूल्हे के साथ मारपीट कर फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का किडनेप कर भाग गए।

आरोपियों को लेकर उदयपुर पहुंची पुलिस

पुलिस दुल्हन और अपहरण के आरोपियों को लेकर उदयपुर पहुंच गई हैं। घटना के बाद दुल्हन का एक पत्र भी सामने आया है, जिसमें वह खुद की मर्जी से आरोपी के साथ जाने की बात कह रही है। दूल्हे क्षितिज ने दुल्हन के किडनेप को लेकर आरोपी प्रियंक सहित पांचों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस जांच में सामने आया है कि दुल्हन शादी के कार्यक्रमों के दौरान प्रियंक को पल-पल की जानकारी दे रही थी।

About admin

Check Also

राजस्थान के सबसे खतरनाक जिले में अब ‘महा कर्फ्यू’ की तैयारी, सीएम गहलोत खुद ले रहे फीडबैक

भीलवाड़ा। राजस्थान का भीलवाड़ा पूरे देश में कोरोनावायरस ( Maha Curfew In Bhilwara ) के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »