Home / Crime / सीकर से फिल्मी स्टाइल में किडनैप हुई दुल्हन मिलने के बाद अब आ गई ये बड़ी खबर

सीकर से फिल्मी स्टाइल में किडनैप हुई दुल्हन मिलने के बाद अब आ गई ये बड़ी खबर

Sikar Bride Kidnap Case – सीकर जिले से फिल्मी स्टाइल में किडनैप की गई दुल्हन हंसा शनिवार को देहरादून में मिल गई।

जयपुर। Sikar Bride Kidnap Case – सीकर जिले से फिल्मी स्टाइल में किडनैप की गई दुल्हन हंसा शनिवार को देहरादून में मिल गई। पुलिस ने अगवा दुल्हन को बरामद कर मुख्य अपहर्ता अंकित सेवदा को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी
अगवा दुल्हन के मिलने के बाद परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पुलिस अधिकारियों से बात हुई कि सीकर जिले से अगवा हुई दुल्हन को बरामद कर लिया गया है। सभी अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है। यह अत्यंत दुखद एवं निंदनीय घटना थी। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

 

कोर्ट मैरिज करने की तैयारी में थे दोनों
पुलिस ने शनिवार को दुल्हन और उसके प्रेमी को देहरादून सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट के बाहर से पकड़ लिया था। दोनों कोर्ट मैरिज करने की तैयारी में थे। देहरादून की पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे के अनुसार, राजस्थान के सीकर जिले के नागवा निवासी हंसा कंवर और उसकी बहन सोनू कंवर की 16 अप्रेल को बरात आई थी। बारात दोनों दुल्हनों को लेकर सुबह वापस लौट रही थी। तभी अंकित ने अपने साथियों की सहायता से फिल्मी स्टाइल में दूल्हे की कार के आगे दूसरी गाड़ी लगाकर जबरन रुकवा लिया और दुल्हन हंसा को उठाकर ले गया था।

 

पुलिस को देहरादून में मिली थी दोनों की लोकेशन 
हंसा के अपहरण के मामले में अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। राजस्थान पुलिस को इन दोनों की लोकेशन देहरादून में मिली थी। पुलिस उसी आधार पर शुक्रवार को यहां पहुंची। श्वेता चौबे ने बताया कि दोनों की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी भी की गई, लेकिन वह हाथ नहीं आए। शनिवार को अंकित और हंसा ने सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में मैरिज के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इसी बीच उन दोनों के बारे में जानकारी हुई तो शहर कोतवाली पुलिस ने कचहरी परिसर में उन्हें रोक लिया। पूछताछ करने पर अंकित ने प्रेम-प्रसंग में अपहरण की बात स्वीकार कर ली।

 

सीकर में शनिवार को दिनभर बवाल मचा रहा
शनिवार शाम युगल को राजस्थान पुलिस सुपुर्द कर दिया गया, क्योंकि देहरादून में उनके खिलाफ किसी तरह का अभियोग पंजीकृत नहीं है। इधर, सीकर में शनिवार दिनभर बवाल मचा रहा। राजपूत समाज खुलकर पुलिस प्रशासन के सामने हो गया। हालांकि अब दुल्हन की बरामदगी के बाद उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा के नेतृत्व में चल रहा आंदोलन भी समाप्त हो गया है। पुलिस से पुख्ता सूचना मिलने के बाद विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने पुलिस प्रशासन सहित आंदोलन में शामिल लोग और मीडिया का आभार जताते हुए कहा कि उनका आंदोलन रंग लाया और उन्होंने पुलिस के सहयोग की भी सराहना की। साथ ही विधायक गुढ़ा ने लोगों से हुई परेशानी के लिए क्षमा मांगी।

About admin

Check Also

आज से खुलेंगे स्कूल:सात सरकारी स्कूलाें में डीएलएड परीक्षाएं, इसलिए बच्चे सिर्फ एक ही दिन स्कूल जा सकेंगे

एक सितंबर से कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल खुल जाएंगे। कोचिंग और कॉलेजों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »